टेक्नोलोजीनई दिल्ली

TCL बना मायग्‍लैम फिल्‍मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 का असोसिएट स्‍पॉन्‍सर

TCL बना मायग्‍लैम फिल्‍मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 का असोसिएट स्‍पॉन्‍सर

TCL बना मायग्‍लैम फिल्‍मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 का असोसिएट स्‍पॉन्‍सर

गोविंद कुमार नई दिल्ली

टीसीएल होम एंटरटेनमेंट को बढ़ावा देने और इसका दायरा बढ़ाने के लक्ष्‍य के साथ फिल्‍मफेयर ओटीटी अवार्ड्स के बहु-प्रतीक्षित दूसरे एडिशन का असोसिएट-स्‍पॉन्‍सर होगा

30 नवंबर, 2021: विश्‍व के प्रमुख टेलीविजन निर्माताओं में से एक, टीसीएल का लक्ष्‍य ग्राहकों को उनके घर पर सबसे नई टेक्‍नोलॉजी वाले टेलीविजंस की अपनी रेंज से सिनेमा जैसा अनुभव प्रदान करना है। होम एंटरटेनमेंट को बेहतर बनाने के अपने मिशन में टीसीएल ने अब फिल्‍मफेयर के साथ भागीदारी की है और मायग्‍लैमफिल्‍मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 का असोसिएट स्‍पॉन्‍सर बन गया है। पिछले कुछ वर्षों में, ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स भारतीय मनोरंजन की दुनिया पर हावी हो गये हैं, जिससे टीवी निर्माताभी ऐसे उत्‍पादों की पेशकश पर ज्‍यादा केन्द्रित हो रहे हैं,जो आधुनिक तरह के कंटेन्‍ट के अनुरूप हों। लॉकडाउन के बाद के समय ने होम एंटरटेनमेंट को ज्‍यादा ताकत और महत्‍व दिया है और टीसीएल ने भी इस बदलाव को समझकर फिल्‍मफेयर के साथ भागीदारी की है, ताकि ओटीटी की प्रतिभाओं को सम्‍मानित किया जा सके। फिल्‍मफेयर अवार्ड्स छह दशक से ज्‍यादा समय से मुख्‍यधारा के फिल्‍म व्‍यवसाय में सिनेमाई उत्‍कृष्‍टता को पहचानकर उसका सम्‍मान कर रहे हैं और दूसरे सीजन के लॉन्‍च के साथ इस ब्राण्‍ड ने अपनी धरोहर को डिजिटल मनोरंजन के क्षेत्र में पहुँचाया है।

अपनी फिलोसॉफी #CreativeLife को प्रमाणित करते हुए यह ब्राण्‍ड फिल्‍मफेयर के साथ मिलकर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म की सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं का सम्‍मान करेगा और मनोरंजक रचनात्‍मकता को बढ़ावा देगा। इस भागीदारी के बारे में टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा, “इस रोमांचक और रचनात्‍मक उपक्रम के लिये हम फिल्‍मफेयर के साथ भागीदारी कर बहुत उत्‍साहित और गर्वान्वित हैं। हमने हमेशा ऐसे उत्‍पादों को बनाने और उनमें नवाचार करने की दिशा में काम किया है, जो लोगों की जिन्‍दगी को आसान बनाएं और उसमें ज्‍यादा मनोरंजन लेकर आएं। इसी प्रकार, फिल्‍मफेयर भी ओटीटी की प्रतिभाओं को सम्‍मानित करता है, खासकर उनको, जिन्‍होंने कठिन समय में भी लोगों का मनोरंजन करने का बड़ा काम किया है। फिल्‍मफेयर ओटीटी अवार्ड्स का दूसरा एडिशन मनोरंजन की जीत के उत्‍साह का जश्‍न मनाएगा और हमें ऐसे कलाकारों और कंटेन्‍ट को सम्‍मानित करने का इंतजार है, जिन्‍होंने दर्शकों के दिलों को छूआ है।”

इस भागीदारी के बारे में वर्ल्‍डवाइड मीडिया के सीईओ दीपक लांबा ने कहा, “फिल्‍मफेयर अवार्ड्स की विरासत को देखते हुए कहा जा सकता है कि वे हमेशा से भारतीय मनोरंजन के इकोसिस्‍टम में कलात्‍मक उत्‍कृष्‍टता का उत्‍सव मनाने में आगे रहे हैं। इस परंपरा को हम भारतीय ओटीटी उद्योग में लेकर आये हैं और ऐसे ब्राण्‍ड के साथ भागीदारी करके खुश हैं, जो ग्राहकों के लिये उनके घर पर सिनेमाई अनुभव को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहा है। हमारा मानना है कि यह ऐसे दो ब्राण्‍ड्स के बीच एक सटीक भागीदारी है, जो दशकों से मनोरंजन की दुनिया से जुड़े हैं।”

Related Articles

error: Content is protected !!
Close