नई दिल्लीराष्ट्रीय

ट्रेल की ‘द ग्रैंड ट्रेलियन सेल’ में पायें पुरुषों के लिये बेहतरीन ग्रूमिंग प्रॉडक्ट्स

ट्रेल की 'द ग्रैंड ट्रेलियन सेल' में पायें पुरुषों के लिये बेहतरीन ग्रूमिंग प्रॉडक्ट्स

ट्रेल की ‘द ग्रैंड ट्रेलियन सेल’ में पायें पुरुषों के लिये बेहतरीन ग्रूमिंग प्रॉडक्ट्स

गोविंद कुमार नई दिल्ली

द मैन कंपनी, द बियर्ड स्टोरी और लेट्स शेव सहित अन्य पर भारी-भरकम छूट का लाभ उठायें

मुंबई, 22 दिसंबर 2021: दिसंबर हमेशा से ही फेस्टिवल का महीना होता है। यह न केवल अपने साथ सर्दियों का मौसम लेकर आता है, बल्कि इस महीने में त्योहारों और शादियों की भी धूम रहती है। इस सीजन में यदि आप अपने पसंदीदा ब्रांड्स से बालों, त्वचा और दाढ़ी की देखभाल के लिए ग्रूमिंग प्रोडक्‍ट्स की तलाश कर रहे हैं, तो 20 दिसंबर तक चलने वाली शानदार छूट का लाभ उठाने के लिए ट्रेल की ‘द ग्रैंड ट्रेलियन सेल’ पर जाएं! इस सेल में बॉम्बे शेविंग कंपनी, द मैन कंपनी, उस्त्रा, बियर्डो जैसे मशहूर मेन ग्रूमिंग ब्रांड्स पर 55% तक की आकर्षक छूट मिल रही है।

ट्रेल यूजर्स अपने पसंदीदा ग्रूमिंग ब्रांड प्रोडक्‍ट्स पर निम्नलिखित छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें बियर्ड एंड माउश्‍टेक (मूंछों के लिए) ऑयल्‍स, लोशन, ट्रिमर, शैंपू, क्लींजर और फेशियल किट समेत अन्य उत्पाद शामिल हैं।

बॉम्बे शेविंग कंपनी 55% तक की छूट के साथ मुफ्त बीएससी बियर्ड शैंपू और कंडीशनर, चुनिंदा एसकेयू पर 20 एमएल
उस्त्रा 15 से 16 तारीख के बीच 30% तक की छूट और 17 से 21 के बीच 40% तक की छूट
बियर्डो 40% तक की छूट
मैन कंपनी 30% तक की छूट
द बियर्ड स्टोरी फ्‍लैट 20% की छूट
लेट्सशेव 40% तक की छूट
द मेंस लैब फ्‍लैट 51% की छूट

ट्रेल ने अपनी इन-ऐप करेंसी ट्रेल कैश को भी लॉन्च किया है, जो यूजर्स को संपूर्ण कार्ट पर और छूट प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। प्रत्येक ट्रेल कैश भारतीय रुपये के मूल्य के बराबर है। ट्रेल का यह अनूठा प्रस्ताव यूजर्स को एप पर कई टास्क करने के लिए रिवॉर्ड भी देता है, जिसमें वीडियो देखना, ऐप पर दोस्तों को आमंत्रित करना, ट्रेल शॉप पर खरीदारी करना शामिल है, ताकि उन्हें ट्रेल कैश का उपयोग कर ऐप पर खरीदारी करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

ग्रैंड ट्रेलियन सेल 100 मिलियन से अधिक यूजर्स को ट्रेल शॉप पर फैशन, हैल्थ एंड वेलनेस, लक्‍ज़री फ्रैगरेंस, ब्यूटी, ग्रूमिंग और पर्सनल केयर श्रेणियों में 1000 से अधिक ब्रांडों पर 80% तक के बेजोड़ और आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाने का मौका देगी। सेल में आकर्षक ऑफर्स के साथ ‘डील्स ऑफ द डे’ और ‘फ्लैश सेल्स’ भी शामिल होंगे। बेस्‍ट ऑफर्स और डील्‍स का लाभ उठाने के लिए खरीदार हर रात ट्रेल शॉप पर नजर रख सकते हैं।
अगस्त 2020 में, ट्रेल ने सोशल कॉमर्स सेगमेंट में कदम रखते हुए ‘शॉप’ सेक्शन को लॉन्च किया था। इसके पास ब्यूटी, वेलनेस, फैशन और मॉम एंड बेबी केयर कैटेगरी में 1000 से ज्यादा ब्रांड हैं।

###
ट्रेल के विषय में
ट्रेल भारत का सबसे बड़ा लाइफस्टाइल सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जो फैशन, सौंदर्य, डीआईवाई, स्वास्थ्य और सेहत, सिनेमा और टीवी समीक्षा, भोजन, यात्रा और कई अन्य श्रेणियों में प्रासंगिक और सार्थक सामग्री बनाने और उपभोग करने के लिए लाखों भारतीयों को 12 क्षेत्रीय भाषाओं में सक्षम बनाता है। यह मंच तेजी से विकसित हुआ है और इसके 100 मिलियन से अधिक डाउनलोड और 50 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय यूजर्स हैं। अगस्त 2020 में, ट्रेल ने सोशल कॉमर्स सेगमेंट में कदम रखते हुए ‘शॉप’ सेक्शन लॉन्च किया था, और इसके पास ब्यूटी, वेलनेस, फैशन और मॉम एंड बेबी केयर कैटेगरी में 1000 से अधिक ब्रांड्स हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close