उत्तरप्रदेशउत्तराखंड

ऑरिफ्लेम लेकर आया जिओर्डानी गोल्ड एसेन्ज़ा ब्लॉसम परफ्यूम

ऑरिफ्लेम लेकर आया जिओर्डानी गोल्ड एसेन्ज़ा ब्लॉसम परफ्यूम

ऑरिफ्लेम लेकर आया जिओर्डानी गोल्ड एसेन्ज़ा ब्लॉसम परफ्यूम

11 जनवरी 2022: ऑरिफ्लेम का प्रतिष्ठित ब्रांड जिओर्डानी गोल्ड आलीशान अनुभव करता है और एसेन्ज़ा परफ्‍यूम जिओर्डानी गोल्ड का असली सार और उसकी आत्मा है। इसे इसकी भव्य बोतल डिजाइन, सौम्य रूप और विशेष ऑरेंज फ्लावर लक्ज़री एसेन्ज़ा हार्ट नोट के लिये पसंद किया गया है। यह ऑरिफ्लेम की सबसे अधिक बिकने वाली फीमेल-फ्रैगरेंस है। इस लक्जरी पर निर्मित, ऑरिफ्लेम ने अब जिओर्डानी गोल्ड एसेन्ज़ा ब्लॉसम परफ्‍यूम लॉन्च किया है, जो खुशबू का नया खजाना है।

प्रतिष्ठित जिओर्डानी गोल्ड ब्रांड की 45वीं वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए, एसेन्ज़ा ब्लॉसम को परफ्‍यूम ज्वेल के रूप में डिजाइन किया गया है। दो प्रसिद्ध परफ्यूमर्स फैब्रिस पेलेग्रिन और डैफने बुगे द्वारा अत्यधिक आकर्षण के साथ तैयार किया गया, जिओर्डानी गोल्ड एसेन्ज़ा ब्लॉसम परफम को ज्यादा प्रभावी और लॉन्ग-लास्टिंग बनाने के लिये काफी हाई फ्रेगरेंस कन्स्ट्रेशन के साथ तैयार किया गया है। बेशकीमती रोज़ गोल्ड एकॉर्ड तैयार करने के लिये कैमिला और जैस्मीन को राजसी ढंग से आपस में मिलाया गया है। एक चिरपरिचित बोतल में बंद खुशबू की कैप पर 18 कैरेट रोज़ गोल्ड की बारीक डिजाइनिंग की गई है। अब यह विलासिता और लक्जरी का प्रतीक है!

सफेद फूलों के चमकीले गुलदस्ते के साथ, नाशपाती और मैंडरिन की भीनी खुशबू के साथ यह खुलती है। नाजुक रूप से नरम कैमेलिया सेलेब्रेटिसिमा एकॉर्ड सेंसुअल ऑरेंज फूलों और महकती चमेली को वनिला और मस्क के आकर्षक नोट्स के साथ गर्म किया जाता है। ‘फ्लावर ऑफ लक्ज़री’ कैमेलिया परफ्यूम में एक सौम्य गुण लाता है। सबसे पहले टस्कनी के कोसर्टा रॉयल पैलेस में उगाई गई, अलंकृत “सेलिब्रेटिसिमा” वैरायटी, उत्सव और विलासिता का प्रतीक है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close