उत्तरप्रदेशग्रेटर नोएडा

स्कूलों एवं अस्पतालों में स्थानीय किसानों को दी जाए छूट अन्यथा होगा आंदोलन

स्कूलों एवं अस्पतालों में स्थानीय किसानों को दी जाए छूट अन्यथा होगा आंदोलन

स्कूलों एवं अस्पतालों में स्थानीय किसानों को दी जाए छूट अन्यथा होगा आंदोलन

संजीव भाटी ग्रेटर नोएडा

उत्तर प्रदेश: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा टू में करप्शन फ्री इंडिया संगठन की बैठक संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर के आवास पर आयोजित की गई। बैठक में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा शहर में बने अस्पताल एवं स्कूलों को सस्ते दरों पर दी गई जमीन के बदले शहर के लोगों एवं स्थानीय किसानों को ट्यूशन फीस एवं इलाज में छूट नहीं देने पर आंदोलन को लेकर चर्चा की गई। बैठक संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय के नेतृत्व में की गई।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर एवं डॉक्टर दीपक शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहां की ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने अस्पतालों एवं स्कूलों को सस्ते दरों पर जमीन दी थी। प्राधिकरण के द्वारा लीज डीड में यह शर्त थी कि स्थानीय किसानों के बच्चों को ट्यूशन फीस में छूट दी जाए एवं अतिरिक्त कोई भी चार्ज नहीं लिया जाए। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि अस्पतालों में लीज डीड के अनुसार 2 घंटे सुबह 2 घंटे शाम ओपीडी फ्री रहेगी। स्थानीय किसानों के इलाज में भारी छूट की शर्त है लेकिन स्कूल संचालकों एवं अस्पताल के मालिकों के द्वारा शहर के लोगों एवं स्थानीय किसानों के लिए कोई भी छूट नहीं दी गई। संगठन के जिला अध्यक्ष चौधरी प्रेम प्रधान ने कहा जल्द ही इन मांगों को लेकर गांव गांव जाकर ग्रामीणों को जागरूक किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की लीज डीड के अनुसार सभी शर्तों को लागू कराने के लिए करप्शन फ्री इंडिया संगठन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर आंदोलन करेगा।
इस दौरान- चौधरी प्रवीण भारतीय बलराज हूण प्रेम राज भाटी यतेंद्र नागर प्रेम प्रधान राकेश नागर मा. दिनेश आर्य हरीश भाटी रविंद्र गौतम नीरज कुमार धीर सिंह भाटी मनोज कुमार सुशील प्रधान एडवोकेट अनिल भाटी बसंत भाटी सोनू आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close