नई दिल्लीबॉलीवुड

HiPi ने जी बांग्ला के डांस बांग्ला डांस के साथ किया करार

HiPi ने जी बांग्ला के डांस बांग्ला डांस के साथ किया करार

HiPi ने जी बांग्ला के डांस बांग्ला डांस के साथ किया करार

दर्शकों और प्रतियोगियों के लिए रियलिटी टेलीविजन को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए HiPi आकर्षक आयोजनों के साथ लौट आया है

गोविंद कुमार नई दिल्ली

17 जून 2021: भारत के प्रसिद्ध शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म HiPi ने आनंद का उच्चतम स्तर प्रदान करने के लिए ज़ी बंगाल के सबसे बहुप्रतीक्षित डांस रियलटी शो (डांस बांग्ला डांस) के साथ करार किया है। दर्शकों को ‘डांस HiPi डांस’ प्रोग्राम के एक हिस्से के रूप में HiPi ऐप से जुड़ने के लिए इंटरैक्टिव सामग्री का निरंतर डोज दिया जाएगा, जो ज़ी द्वारा अपने दर्शकों के लिए पेश किए जाने वाले भविष्य के कई डांस रियलिटी शो के साथ जोड़े रखने का प्रयास करता है।

डांस बांग्ला डांस 12 जून से ज़ी बांग्ला पर लौट रहा है, जो लगातार 22-24 सप्ताह के लिए मनोरंजन की झड़ी लगाएगा। दर्शक HiPi ऐप के माध्यम से भी रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं, जहां वे हर हफ्ते फन हुक स्टेप चैलेंज के माध्यम से अपना डांस टैलेंट दिखाकर नकद पुरस्कार जीत सकते हैं। डांस बांग्ला डांस के प्रतियोगी भी HiPi पर इन साप्ताहिक प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे, जिससे दर्शकों को HiPi ऐप पर अपने प्रोफाइल से ऑफ-स्क्रीन मनोरंजन की सुविधा मिलेगी।

इस सहयोगी पहल पर टिप्पणी करते हुए, रोहित चड्डा – सीईओ, ज़ी डिजिटल पब्लिशिंग और सीबीओ, HiPi ने कहा, “HiPi ने पूरे देश में यूजर्स के लिए अपने प्लेटफॉर्म का विस्तार करने के लिए प्रतियोगिताओं और चुनौतियों के माध्यम से मनोरंजन के लिए बेंचमार्क सेट करने एक लंबा सफर तय किया है। डांस बांग्ला डांस के साथ भागीदारी एक मजेदार पहल है जो पूरे भारत में डांस क्रिएटर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देगी और यह दर्शकों के मनोरंजन को नए सिरे से परिभाषित करेगी, जो होना ही चाहिए।”

पूरी प्रतियोगिता को दो भागों में विभाजित किया जाएगा: क्रिएटर और व्यूअर। व्यूअर के रूप में आप ज़ी बांग्ला पर पसंदीदा डांस रियलिटी शो का आनंद ले सकते हैं और आपको वीकली डांस थीम के आधार पर हूक स्टेप को परफॉर्म कर 9,999 रुपए का नकद पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। इस बीच, हर हफ्ते क्रिएटर कॉन्टेस्ट में 20 डांस बांग्ला डांस प्रतियोगी अपने वीडियो HiPi पर पोस्ट करेंगे। जहां साप्ताहिक विजेता प्रतियोगी 9,999 रुपए के नकद पुरस्कार जीत सकता है, वहीं 20 प्रतियोगियों में से ग्रांड विनर को 2 लाख रुपए रुपये का नकद पुरस्कार, HiPi के साथ 3 महीने का अनुबंध और ऐप पर एक वैरिफाइड प्रोफ़ाइल मिलेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close