उत्तरप्रदेश

छत्तीसगढ़ से आ रही है बहुप्रतिस्ठित एक कंपनी जो लोगों के रोजमर्रा के जीवन मे कोरोना काल के समय या तो नौकरी छूट गयी है

छत्तीसगढ़ से आ रही है बहुप्रतिस्ठित एक कंपनी जो लोगों के रोजमर्रा के जीवन मे कोरोना काल के समय या तो नौकरी छूट गयी है

छत्तीसगढ़ से आ रही है बहुप्रतिस्ठित एक कंपनी जो लोगों के रोजमर्रा के जीवन मे कोरोना काल के समय या तो नौकरी छूट गयी है या तलाश कर रहे लोगों को निःशुल्क नौकरियां प्रदान कर रही है।

रिपोर्ट:संबित पटनायक

अभी तक सूत्रों से पता चला है कि कंपनी के रजिस्ट्रार होने से कुछ माह पहले से इन्होंने बहोत से लोगों को निःशुल्क नौकरी की सेवाएं दिए हैं।

जिस कंपनी का नाम आर.जे सर्विसेज है, जो पैन इंडिया में अपनी सेवाएं देने जा रही है। जिस कंपनी के फाउंडर और ceo श्री राजू झारिया जी हैं। जो अपने कुछ साथियों के साथ इसे लीड कर रहे। उनके कुछ साथी हैं श्री ब्रजेश शर्मा जो उ.प्र से, श्री सम्बित पटनायक जो ओड़िसा से, श्री धनाराम चन्द्रा और श्री कामोद यादव जी छत्तीसगढ़ से शुरु किये हैं।

इन्होंने लोगों को निःशुल्क परामर्श और निःशुल्क ट्रेनिंग लोगों को आर.जे सर्विसेज नाम के यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी दे रहे हैं। इनके सभी सोशल मीडिया जैसे फसेबूक, लिंक्डइन, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम, यूट्यूब और व्हाट्सएप के जरिए निःशुल्क जानकारियां भी दे रही है।

इनके द्वारा किसी कंपनी में कार्य के लिए भेज रहे सभी एम्प्लाइज को आजीवन निःशुल्क नौकरी देने के लिए खुद से बाध्य हैं। कृपया इन्हें समर्थन देवें, ताकि इनके ऐसे नेक कामों के जरिये और भी आम जनताओं के लिए नौकरी के द्वार और भी ज्यादा खुल सके।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close